एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Suhana Khan Latest Photo: सुहाना खान बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं, जो अपने फैशन के लिए सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोरती हैं। सुहाना ने अभी तक फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनकी फैन-फॉलोइंग किसी बड़ी हीरोइन से कम नहीं है। उनकी फोटोज इंटरनेट पर अपलोड होते ही वायरल हो जाती है।

शाह रुख खान और गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) किसी फैशन क्वीन से कम नहीं हैं। ट्रेडिशनल हो या फिर बोल्ड, सुहाना हर लुक में कहर ढहाती दिखाई देती हैं। सुहाना का लेटेस्ट फोटोशूट इस बात का सबूत है।

ब्लैक लुक में सुहाना खान का स्टनिंग फोटोशूट

हाल ही में, सुहाना खान ने एक बोल्ड फोटोशूट कराया है, जिसमें एक्ट्रेस बहुत ही हसीन लग रही हैं। सुहाना ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। फोटो में सुहाना ब्लैक कलर की साइड कट ड्रेस में फोटो खिंचवाती हुई दिखाई दे रही हैं। पोज देते हुए सुहाना की कातिलाना अदाएं फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने के लिए काफी हैं। सुहाना ने ब्लैक हार्ट इमोजी के साथ इस फोटो को अपलोड की है।

सुहाना के लुक पर आया अनन्या पांडे का दिल

सुहाना खान की इस स्टनिंग फोटो पर फैंस ही नहीं, सेलिब्रिटीज भी रिएक्शन दे रहे हैं। उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने कमेंट में ‘उफ्फ्फ’ लिखा है। वहीं, शनाया कपूर की मां महीप कपूर से लेकर अनन्या की मां, रोहन श्रेष्ठा और ओरी (ओरहान) तक ने सुहाना की तारीफ की है। फैंस भी सुहाना के इस लुक पर फिदा हो गए हैं और शाह रुख की लाडली पर प्यार लुटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan Season 8 में SRK की बेटी Suhana Khan खोलेंगी पर्सनल लाइफ के गहरे राज! खुशी कपूर भी देंगी साथ

सुहाना खान की अपकमिंग फिल्म

सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री डेब्यू करने जा रही हैं। वह जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज‘ से डेब्यू कर रही हैं। उनके साथ खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी एक्टिंग की शुरुआत कर रहे हैं। ये फिल्म 7 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।