eng vs srilanka
0
0
Spread the love
43 Views

World Cup 2023 LIVE Update: वर्ल्ड कप 2023 के एक मुकाबले में आज इंग्लैंड और श्रीलंका की भिड़ंत हो रही है. दोनों ही टीमें 3-3 मैच गंवा चुकी हैं. ऐसे में आज जिस टीम को हार मिलेगी, वह टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो जाएगी. मैच में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है. इंग्लैंड की पारी शुरू हो चुकी है. इंग्लैंड 24.4 ओवर के बाद 122/6

 

World Cup 2023 LIVE Update: वर्ल्ड कप 2023 के 25वें मुकाबले में आज इंग्लैंड और श्रीलंका की भिड़ंत होनी है. यह मैच बेंगलुरु में होना है. दोनों ही टीमें अब तक 3-3 मैच गंवा चुकी हैं. ऐसे में  आज हारने वाली टीम टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो जाएगी. मैच में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है. इंग्लिश टीम में 3 बदलाव किया है. वहीं श्रीलंका ने भी 2 बदलाव किए हैं. एंजेलो मैथ्यूज पहली बार मौजूदा वर्ल्ड कप में खेलते हुए दिखेंगे. इंग्लैंड की ओर से जॉनी बेयरस्टो और डेविड मलान ओपनिंग करने उतरे हैं. 10 ओवर के बाद स्कोर 2 विकेट पर 59 रन है. एंजेलो मैथ्यूज ने डेविड मलान का विकेट झटका. मलान ने 28 रन बनाए. वहीं जो रूट 3 रन बनाकर रन आउट हुए.

डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड पॉइंट टेबल में 8वें तो श्रीलंका 7वें स्थान पर है. वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में अब तक दोनों के बीच 11 मुकाबले खेले गए हैं. इंग्लैंड को 6 मैच जीत मिली है. दूसरी ओर श्रीलंका की टीम 5 मैच जीतने में सफल रही है. लेकिन वर्ल्ड कप के अंतिम चारों मैच में श्रीलंका ने इंग्लैंड को हराया है. ऐसे में लंका की टीम अपने इस रिकॉर्ड को बरकरार रखना चाहेगी.

आईसीसी टूर्नामेंट के एक मैच में बुधवार को ऑस्ट्रेलिया ने नीदरलैंड्स पर 309 रन से बड़ी जीत दर्ज की. यह टूर्नामेंट के 48 साल के इतिहास में किसी भी टीम की रनों के लिहाज से सबसे बड़ी जीत है. डेविड वॉर्नर और ग्लेन मैक्सवेल के शतक के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 399 रन बनाए. जवाब में नीदरलैंड्स की टीम 90 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. कंगारू टीम ने लगातार 3 जीत के साथ टूर्नामेंट में बेहतरीन वापसी की है. उसे शुरुआती 2 मैच में हार मिली थी.

दोनों टीमों की प्लेइंग-XI
इंग्लैंड:
 जॉनी बेयरस्टो, डेविड मलान, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, लियाम लिविंगस्टोन, मोईन अली, क्रिस वोक्स, डेविड विली, आदिल राशिद और मार्क वुड.
श्रीलंका: पथुम निसंका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, सदीरा समरविक्रमा, चरिता असलंका, धनंजय डिसिल्वा, एंजेलो मैथ्यूज, महीश तीक्षणा, कासुन रजिथा, लाहिरू कुमारा और दिलशान मधुशंका.

One thought on “ENG vs SL Live Scorecard: इंग्लैंड की आधी टीम पवेलियन में, बेंगलुरु में छाए श्रीलंकाई गेंदबाज, इंग्लैंड 24.1 ओवर के बाद 120/5”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Free web hosting
try it

hosting

No, thank you. I do not want.
100% secure your website.