Site icon Din bhar ki news

Sam Bahadur Trailer Twitter Reaction: Vicky Kaushal की एक्टिंग से इम्प्रेस हुए फैंस, बोले- ‘एक और नेशनल अवॉर्ड आएगा’

sam bahadur
0
0
Spread the love
68 Views

Sam Bahadur Trailer Twitter Reaction : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर से पता चल रहा है कि विक्की कौशल ने जबरदस्त एक्टिंग की है। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी विक्की कौशल फिल्म ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म ‘सैम बहादुर’ का ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया और विक्की कौशल की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

विक्की कौशल की एक्टिंग पर फिदा फैंस

विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है। विक्की कौशल फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का रोल कर रहे हैं। विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘सैम बहादुर’ का ट्रेलर 7 नवंबर यानी मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में विक्की कौशल की एक्टिंग का अंदाज देखकर फैंस काफी प्रभावित हुए। फैंस ने विक्की कौशल की एक्टिंग और ट्रेलर को लेकर जमकर रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘विक्की कौशल के लिए एक और नेशनल अवॉर्ड लोड हो रहा है।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘विक्की कौशल की एक्टिंग ने स्पीचलेस कर दिया।’ इस तरह से तमाम यूजर्स ने कमेंट किए हैं।

फिल्म ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर को होगी रिलीज

फिल्म ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल यानी फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की पत्नी के रोल में सान्या मल्होत्रा नजर आएंगी। वहीं, फातिम सना शेख भारत की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई देंगी। विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ से टकराएगी क्योंकि ये भी 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Exit mobile version