rohit-sharma
0
0
Spread the love
74 Views

रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम ने पाकिस्तान को विश्व कप 2023 के 13वें मैच में पटखनी दी। भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया और विश्व कप में रिकॉर्ड आठवीं बार जीत दर्ज की। मैच में कप्तान रोहित का बल्ला जमकर गरजा जिन्होंने 63 गेंदों पर 86 रन की पारी खेली जिसमें 6 चौके और 6 छक्के शामिल थे।

 

rohit-sharma

 

बता दें कि जब रोहित बैटिंग करते हुए दनादन छक्के जड़ रहे थे तो हर कोई उन्हें देखकर हैरान था। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह हारिस रऊफ की कूटाई करने के बाद अंपायर को अपने डोले दिखाते हुए नजर आए। मैच के बाद खुद रोहित ने हार्दिक पांड्या से बातचीत करते हुए इसके पीछे की वजह बताई कि वह अंपायर को डोले क्यों दिखा रहे थे?

दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच के बाद हार्दिक पांड्या से बीसीसीआई टीवी के लिए खास बातचीत में बताया कि वह अंपायर को डोले क्यों दिखा रहे थे। हार्दिक ने रोहित से इसके पीछे की वजह पूछी थी, जिसके बाद रोहित ने कहा कि अंपायर इरास्मस मुझसे पूछ रहे थे कि इतने लंबे-लंबे छक्के कैसे मारते हो? तुम्हारे बैट में कुछ है क्या ? मैंने कहा कि बैट में नहीं, बल्कि मेरी मसल पावर है।

रोहित वर्ल्ड कप में भारत की तरफ से अब रनों का पीछा करते हुए सबसे ज्यादा अर्धशतक जमाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। रोहित के नाम अब 7 अर्धशतक दर्ज हो गए हैं, जबकि सचिन ने 6 अर्धशतक जमाए थे। इस मामले में एमएस धोनी भी उनसे पीछे है। इसके साथ ही रोहित शर्मा का बतौर कप्तान आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में यह दूसरा अर्धशतक रहा। उन्होंने इसके साथ ही एमएस धोनी के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Free web hosting
try it

hosting

No, thank you. I do not want.
100% secure your website.